चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

"करोड़ों का कैश जब्त..." मुश्किल में BJP उम्मीदवार! अफसर ने खोला कच्चा चिट्ठा

Karnataka Lok Sabha Election 2024: कर्नाटक के चिक्कबल्लापुरा की फ्लाइंग सर्विलांस टीम ने 4 करोड़ 80 लाख रुपये कैश जब्त किए हैं। चिक्कबल्लापुरा निर्वाचन क्षेत्र की एसएसटी टीम ने भाजपा उम्मीदवार के खिलाफ 25 अप्रैल को एक प्राथमिकी भी दर्ज कराई है। जानें क्या है पूरा मामला?
06:44 PM Apr 27, 2024 IST | Prerna Joshi
Advertisement

FIR Against BJP Candidate K. Sudhakar: लोकसभा चुनाव के बीच पूर्व मंत्री और चिकबल्लापुरा से भाजपा उम्मीदवार के. सुधाकर पर केस दर्ज किया गया। उनके खिलाफ आईएएस अधिकारी को घूस देने का आरोप लगा है। बता दें कि के. सुधाकर के पास से 4.8 करोड़ कैश जब्त किए गए हैं। आयोग ने बताया कि चिकबल्लापुरा के FST ने कार्रवाई की है। कर्नाटक के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने बीते दिन एक्स पर कहा कि चिकबल्लापुरा के FST ने 4.8 करोड़ कैश बरामद किए हैं।

Advertisement

राज्य निगरानी टीम ने 25 अप्रैल को भाजपा उम्मीदवार के. सुधाकर के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की थी। स्टेटिक सर्विलांस टीम की मानें तो 25 अप्रैल को सुबह 11 बजकर 44 मिनट के आसपास मुझे आचार संहिता अधिकारी से एक मैसेज मिला था, एक जगह पर 10 करोड़ रुपये रखे हुए थे, जब चुनाव आयोग के अधिकारियों ने आयकर अधिकारियों के साथ चिकबल्लापुरा के अंतर्गत मदावरा गांव में छापा मारा, तो उन्हें वोटर्स के बीच बांटने के लिए रखे गए 4.8 करोड़ रुपये नकद मिले।

Advertisement
Tags :
Karnataka Lok Sabha Electionlok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement