खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एक अनोखी शादी! घोड़ी नहीं, पुल‍िस वैन में आया दूल्‍हा; पुल‍िसवाले कर रहे बारात का 'वेलकम'

Kala Jathedi-Anuradha Chaudhary Wedding: आज गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की शादी होने जा रही है। यह शादी खुद पुलिसवाले करा रहे हैं। यह अनोखी शादी लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बनी हैं। इसमें दूल्हा किसी घोड़ी पर नहीं, बल्कि पुलिस वैन से शादी के मंडप पर पहुंचा है।
11:10 AM Mar 12, 2024 IST | Achyut Kumar
Advertisement

Kala Jathedi-Anuradha Chaudhary Wedding: हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी की आज लेडी डॉन के नाम से मशहूर अनुराधा चौधरी उर्फ मैडम मिंज से दिल्ली के द्वारका में शादी होने जा रही है। इस शादी की लोगों में काफी चर्चा है। पुलिस ने दोनों की शादी को लेकर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं। काला जठेड़ी पुलिस वैन में दूल्हा बनकर शादी के मंडप पर पहुंचा है। जठेड़ी को कोर्ट ने शादी के लिए पेरोल दी हुई है। बारात तिहाड़ जेल से बैंक्वेट हॉल पहुंची है। चार राज्यों की पुलिस सुरक्षा में तैनात हैं।

Advertisement

बता दें कि संदीप और अनुराधा की लव स्टोरी आज से तीन साल पहले शुरू हुई। दोनों आपराधिक मामलों में फरार चल रहे थे। इसी दौरान उनकी मुलाकात हुई। बाद में, दोनों ने हरिद्वार में शादी कर ली, लेकिन इसे कानूनी मान्यता नहीं मिली। इसलिए दोनों ने अब फिर से शादी करने का फैसला किया है।

 

Advertisement
Advertisement
Tags :
anuradha choudharyDelhi Newskala jathediTihar Jail
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement