whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

घड़ी ने कैसे बचाई किडनैप हुए यूट्यूबर की जान, डेढ़ करोड़ वसूलने को हुई थी किडनैपिंग

Ghaziabad Youtuber Praveen Chaudhary Kidnapping Case: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कुछ बदमाशों ने मिलकर एक यूट्यूबर को उसी की गाड़ी में किडनैप कर लिया। हालांकि घड़ी ने यूट्यूबर की जान बचा ली।
03:09 PM Sep 07, 2024 IST | Sakshi Pandey

Ghaziabad Youtuber Kidnapped: गाजियाबाद में कुछ बदमाशों ने एक यूट्यूबर का अपहरण कर लिया। बदमाशों ने उसी की कार में यूट्यूबर के हाथ बांध कर आंखों पर पट्टी बांध दी। इसके बाद बदमाश बिना कुछ बोले लगातार 2 घंटे तक यूट्यूबर को पीटते रहे। फिर उन्होंने कार मथुरा की तरफ मोड़ दी। बदमाशों ने यूट्यूबर से 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी और रकम ना देने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। हालांकि यूपी पुलिस ने घड़ी की मदद से यूट्यूबर को ढूंढ निकाला।

दरअसल यूट्यूबर प्रवीण चौधरी ने हाथों में एप्पल कंपनी की स्मार्टवॉच पहनी थीं। इसी घड़ी की लोकेशन ट्रैक करते हुए पुलिस बदमाशों तक पहुंच गई। पुलिस के अनुसार कोरोना काल में प्रवीण चौधरी की नौकरी चली गई थी। ऐसे में उन्होंने तिरंगा गेमिंग ऐप की शुरुआत की। इस ऐप पर कई लोग सट्टाबजारी करते थे। दिल्ली के एक कारोबारी राहुल को इस ऐप पर डेढ़ करोड़ रुपये का घाटा हुआ। उसने दोस्त के साथ मिलकर गेमिंग ऐप के मालिक और यूट्यूबर प्रवीण को किडनैप कर लिया। देखें वीडियो...

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो