Advertisement

Video: स्कूल में लड़कियों के कपड़े उतरवाए, मैडम की अश्लील हरकतें देख रो-रोकर हुईं बेहोश

School Teacher Misdeed With Girls: मध्य प्रदेश के इंदौर में सरकारी स्कूल टीचर ने छात्राओं के साथ अश्लील हरकत की, जिस पर हंगामा मचा हुआ है। मामला हाईकोर्ट तक पहुंच गया है और टीचर के खिलाफ केस भी दर्ज हुआ है। आइए देखते हैं कि मामला क्या है?

Government Teacher Asked Girls to be Nude: कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप करके उसकी हत्या कर दी गई। नोएडा में कैब का इंतजार कर रही लड़की से 2 मनचलों ने रेट पूछ लिया। उत्तराखंड में एक नर्स से रेप करके उसे मौत के घाट उतार दिया गया। आए दिन लड़कियों के साथ कोई न कोई हरकत हो रही है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के इंदौर में सामने आया है, लेकिन इस मामले में चौंकाने वाली बात यह है कि लड़कियों के साथ अश्लील हरकत शिक्षा के मंदिर में हुई है और हरकत की भी शिक्षक ने है।

सरकारी स्कूल की महिला शिक्षक ने छात्राओं की वॉशरूम तक परेड कराई और उनके कपड़े उतरवाकर तलाशी ली। उसने अश्लीलता की सारी हदें पारी की, जिससे लड़कियां सदमे में चली गईं। कई लड़कियां तो बेहोश तक हो गईं थीं। लड़कियों के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने महिला टीचर के खिलाफ जुवेनाइल एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। वहीं मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने मामले में संज्ञान लेकर जिला प्रशासन से रिपोर्ट तलब की है, जिसके लिए एक हफ्ते का समय दिया गया है। पीड़ितों के परिजनों ने टीचर को निलंबित करने की मांग की है।

वीडियो देखिए और जानिए आखिर लड़कियों के साथ क्या हुआ? स्कूल टीचर ने क्या हरकत की और क्यों की?

Open in App
Tags :