Video: बुध-गुरु के मेहरबान होने से इन 5 राशियों का होगा भाग्योदय, धन से भरी रहेगी तिजोरी!

Grah Gochar 2024: सितंबर माह का आरंभ होने वाला है, जो कई राशियों के लोगों के लिए खुशखबरी लेकर आएगा। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं आने वाले दिनों में किन-किन राशियों के जातकों की तिजोरी धन से भरी रहेगी। 

Grah Gochar 2024: सितंबर महीने का पहला सप्ताह आरंभ होने वाला है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सितंबर का पूरा माह ग्रहों के गोचर के लिहाज से बेहद शुभ है। इस मास में सूर्य, बुध समेत तीन बड़े ग्रहों का राशि और नक्षत्र परिवर्तन होने वाला है, जिसका शुभ और अशुभ प्रभाव 12 राशियों की सेहत, करियर और आर्थिक स्थिति पर पड़ेगा। पहले हफ्ते में 4 सितंबर को बुध देव सिंह राशि में गोचर करेंगे। 16 सितंबर को सूर्य देव कन्या राशि में प्रवेश करेंगे। इसके बाद 18 सितंबर को शुक्र देव तुला राशि में गोचर करेंगे। माह खत्म होने से पहले 23 सितंबर को बुध देव कन्या राशि में प्रवेश करेंगे। ऐसे में सितंबर में समय-समय पर कई ग्रहों का गोचर होगा। सितंबर में ग्रह गोचर से समय-समय पर प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में बदलाव आएगा।

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें सितंबर माह में बुध और गुरु ग्रह की विशेष कृपा प्राप्त होगी। इसी के साथ आपको राशि अनुसार उन उपायों के बारे में भी पता चलेगा, जिन्हें करना आपके लिए लाभकारी रहेगा। अगर आप भी जानना चाहते हैं, सितंबर में बुध-गुरु ग्रह आप पर भी मेहरबान होंगे या नहीं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- जन्माष्टमी के 15 या 16 कितने दिन बाद मनाया जाता है राधा अष्टमी का पर्व? जानें तिथि

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :