Video: गुरु-मंगल के मेहरबान होने से 3 राशियों को होगा धन लाभ, ऑफिस पॉलिटिक्स से भी मिलेगा छुटकारा!

Grah Gochar 2024: सितंबर का महीना कई राशियों के लोगों के लिए सुखद रहने वाला है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं इस बार गुरु और मंगल की विशेष कृपा से किन-किन राशियों के लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव आएगा।

Grah Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में बुध, सूर्य, शुक्र, चंद्रमा, मंगल, शनि, गुरु, राहु और केतु 9 ग्रहों का वर्णन किया गया है। जब भी नवग्रहों में से कोई एक ग्रह का भी राशि और नक्षत्र परिवर्तन होता है, तो उसका प्रभाव 12 राशियों के जीवन में देखने को मिलता है। जहां कुछ राशियों के लोगों को ग्रहों की विशेष कृपा प्राप्त होती है, जिससे उनके जीवन में सकारात्मक बदलाव आता है। वहीं  कुछ राशियों के लोगों को ग्रह गोचर के अशुभ प्रभाव का सामना करना पड़ता है, जिसके कारण उनके जिंदगी में नकारात्मक बदलाव आता है। सितंबर माह में गुरु और मंगल ग्रह के गोचर से कुछ राशियों के लोगों को विशेष लाभ होगा। कारोबारियों को धन लाभ हो सकता है। इसके अलावा नौकरीपेशा लोगों को ऑफिस पॉलिटिक्स से भी छुटकारा मिल सकता है।

पंडित सुरेश पांडेय आपको बताएंगे कि आज किन-किन राशियों के लोगों को गुरु और मंगल की विशेष कृपा प्राप्त होगी। इसी के साथ आपको 12 राशियों के अचूक उपायों के बारे में भी पता चलेगा, जिन्हें विधिपूर्वक करने से आप अपने दिन को यादगार बना सकते हैं। यदि आप भी जानना चाहते हैं वो लकी राशियां कौन-सी हैं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Gochar 2024: मंगल गोचर से खत्म होगा 3 राशियों का गोल्डन टाइम, टूटेगा दुखों का पहाड़!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :