Video: शनि-शुक्र के क्रोध से इन 3 राशियों को होगी परेशानी, बने धन हानि के प्रबल योग!

September 2024 Horoscope: सितंबर माह का आरंभ हो गया है, जो कई राशियों के जातकों के लिए कष्टकारी रहेगा। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं आने वाले 30 दिन किन-किन राशियों के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

September 2024 Horoscope: वैदिक पंचांग के अनुसार, सितंबर का महीना ग्रहों के गोचर के लिहाज से बेहद खास है। इस दौरान शुक्र, सूर्य समेत कई बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन होगा। समय-समय पर होने वाले ग्रहों के राशि और नक्षत्र परिवर्तन से 12 राशियों के जीवन में बदलाव आएगा। जहां कुछ राशियों की सेहत खराब होगी, तो वहीं कुछ लोग पैसों को लेकर परेशान रहेंगे। घर में लड़ाई-झगड़े होने के कारण मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ेगा। हालांकि कुछ राशियों के जातकों के जीवन में सकारात्मकता का भी वास होगा। अटके हुए काम पूरे होने के साथ-साथ धन की भी प्राप्ति हो सकती है।

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उन राशियों के जातकों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें सितंबर माह में शनि और शुक्र के क्रोध का सामना करना पड़ेगा। हालांकि इसी के साथ आपको नवग्रहों को प्रसन्न करने के उपायों के बारे में भी पता चलेगा, जिन्हें विधिपूर्वक करके आप अपने आने वाले कल को यादगार बना सकते हैं। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि 31 सितंबर तक आपको किन-किन बातों का ध्यान रखना होगा, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Shukra Gochar से पलटेगी इन 3 राशियों की किस्मत, 17 दिन तक बरसेगा पैसा!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :