खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

SP-BJP नेता की दोस्ती पर उठे सवाल, राजा भैया से भी है खास कनेक्शन

Gulshan Yadav connection with Raja Bhaiya: उत्तर प्रदेश का चुनाव संग्राम काफी दिलचस्प होता जा रहा है। सपा नेता गुलशन यादव की बीजेपी प्रत्याशी संग तस्वीर वायरल हुई तो बीच में कुंडा के विधायक राजा भैया का नाम भी सामने आ गया। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा?
04:33 PM May 20, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Gulshan Yadav and Raja Bhaiya: लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान समाजवादी पार्टी के नेता गुलशन यादव की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा प्रत्याशी विनोद सोनकर के साथ नजर आ रहे हैं। भाजपा ने विनोद सोनकर को कौशांबी से टिकट दिया है। ऐसे में गुलशन यादव और विनोद सोनकर को साथ में देखकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

Advertisement

गुलशन यादव ने खुद इस मामले पर सफाई दी है। उन्होंने एक्स प्लेटफॉर्म पर ट्वीट शेयर करते हुए सभी खबरों को अफवाह करार दिया है। गुलशन यादव का कहना है कि वो विनोद सोनकर के अच्छे दोस्त हैं और वो हमेशा समाजवादी पार्टी के साथ ही रहेंगे। बता दें कि गुलशन यादव को राजा भैया का करीबी माना जाता था। मगर दोनों में मतभेद होने के बाद गुलशन कुमार ने समाजवादी पार्टी का हाथ थाम लिया और 2022 में राजा भैया के खिलाफ कुंडा से चुनाव भी लड़ा था।

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024uttar pradesh Lok sabha election
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement