खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: गुरु बृहस्पति को मजबूत करने के लिए करें इस ज्योतिर्लिंग के दर्शन, धन-धान्य में होगी बढ़ोतरी!

Omkareshwar Jyotirlinga: भारत में 12 ज्योतिर्लिंग हैं, जिनकी अपनी अलग मान्यता और महत्व है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं वो कौन-सा एक ज्योतिर्लिंग है, जिसके दर्शन मात्र से व्यक्ति के कुंडली में ग्रहों की स्थिति मजबूत हो सकती है।
04:52 PM Jul 18, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Omkareshwar Jyotirlinga: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कुंडली में ग्रहों की कमजोर स्थिति के कारण व्यक्ति को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। जब किसी व्यक्ति की कुंडली में गुरु बृहस्पति ग्रह की कमजोर स्थिति होती है, तो इसकी वजह से उन्हें आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा शारीरिक समस्याएं भी बढ़ जाती हैं। हालांकि कुछ उपाय करके कुंडली में गुरु बृहस्पति ग्रह को मजबूत किया जा सकता है।

Advertisement

आइए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं वो कौन-सा एक ज्योतिर्लिंग है, जिसके दर्शन मात्र से कुंडली में ग्रहों की स्थिति मजबूत होने लगती है। खासतौर पर गुरु ग्रह प्रबल हो जाता है, जिसके मजबूत होने से व्यक्ति को धन-धान्य और सुख-समृद्धि की कभी कमी नहीं होती है। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि वो कौन-सा ज्योतिर्लिंग है, जिसके दर्शन मात्र से व्यक्ति को अपार सफलता मिल सकती है, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- 35 दिनों में इन 5 राशियों के जीवन का होगा कायापलट, वाणी के कारक ग्रह बढ़ाएंगे परेशानियां!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
12 jyotirlingaAstrologyguru grah
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement