होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Hardik Pandya-Natasa Stankovic के बीच आई 'वो'! क्या क्रिकेटर ने पत्नी को दिया धोखा?

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: क्या सच में हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच कोई और आ गया है? क्या क्रिकेटर अपनी पत्नी को धोखा दे रहे हैं? क्या हार्दिक का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है?
01:29 PM May 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के अलग होने की खबरें जोरों पर हैं। हालांकि अभी तक इन खबरों पर दोनों में से किसी ने भी रिएक्ट नहीं किया है। अभी तक तो सिर्फ इतनी ही चर्चा हो रही थी, लेकिन अब तो कुछ और ही सुनने में आ रहा है। जी हां, खबरें उड़ रही हैं कि हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच 'वो' आ गई है, जिसका मतलब साफ है कि क्रिकेटर पत्नी को धोखा दे रहे हैं।

Advertisement

हार्दिक और नताशा की बीच 'वो'!

खबरों का बाजार इन दिनों हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने की खबरों से भरा हुआ है। हालांकि अब इस मामले में किसी तीसरे की भी एंट्री हो गई। जी हां, हार्दिक और नताशा की बीच किसी दूसरी औरत के आने की वजह से इनके रिश्ते में खटास आना बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है और News24 भी इन खबरों की पुष्टि नहीं करता है और ना ही जिम्मेदारी लेता है, लेकिन चर्चा तो ऐसी ही हो रही है। ज्यादा जानकारी के लिए आप दिए गए वीडियो को देख सकते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
hardik pandyaNatasa Stankovic
Advertisement
Advertisement