खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hardik-Natasa के रिश्ते में दरार की खबरों में कितनी सच्चाई? करीबी ने बताई Inside Story

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: हार्दिक और नताशा के अलग होने की चर्चा कम ही नहीं हो रही है। हर कोई कपल के अलग होने की बातें कर रहा है। हालांकि इस बीच अब कपल के करीबी ने चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है।
06:38 PM Jul 09, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: गॉसिप टाउन में हार्दिक और नताशा के अलग होने की खबरें जोरों पर हैं। जी हां, कपल का एक साथ ना दिखना इन खबरों को हवा दे रहा है। इन अफवाहों को ज्यादा हवा तब मिली जब नताशा ने भारत की टी20 विश्व कप जीत पर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया। हालांकि अब ऐसा लगता है कि इन अफवाहों को कन्फर्मेशन मिल गई है। ऐसा हमारा नहीं बल्कि खुद कपल के करीबी का कहना है।

Advertisement

टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हार्दिक और नताशा के एक करीबी ने कपल के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जो फैंस का दिल तोड़ सकता है। जी हां, कपल के करीबी ने दोनों के रिश्ते को लेकर कहा कि दोनों के बीच सुलह नहीं हो पा रही है। ऐसा लगता है कि अब दोनों के रिश्ते में कुछ नहीं रहा है। News24 इस तरह के किसी भी दावे की जिम्मेदारी नहीं लेता है और ना ही इसकी पुष्टि करता है। अगर आप भी इस पर और ज्यादा जानकारी चाहते हैं, तो दिए गए वीडियो को देख सकते हैं।

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement