होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: Haryana में BJP को कमजोर बना रहीं 4 वजह, चुनाव में भारी पड़ेंगे ये मुद्दे

BJP VS Congress in Haryana Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के नेता आक्रामक चुनाव प्रचार में जुटे हैं। भाजपा की कोशिश है कि लगातार तीसरी बार प्रदेश में सरकार बनाई जाए। जबकि कांग्रेस बीजेपी की सत्ता विरोधी लहर, किसान-जवान और पहलवान के मुद्दों के जरिए बीजेपी को घेर रही हैं।
01:49 PM Sep 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के आला नेता लगातार चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। बीजेपी की ओर से पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह ने मोर्चा संभाल रखा है। जबकि कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी, भूपेंद्र सिंह हुड्डा और स्थानीय नेता लगातार प्रचार में जुटे हैं। इस बीच कुमारी शैलजा की नाराजगी और उनके मान जाने की खबरें भी लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बीच न्यूज 24 के वरिष्ठ पत्रकार ऋषिकेश कुमार ने बताया कि हरियाणा में बीजेपी की वापसी में कई रोड़े हैं। इनमें जवान, किसान, पहलवान और 10 साल की सत्ता विरोधी लहर सबसे बड़ी वजह में से एक हैं।

Advertisement

न्यूज 24 के वरिष्ठ पत्रकार ऋषिकेश कुमार ने बताया कि बीजेपी की लगातार तीसरी बार सरकार बनाने का सपना इस बार पूरा होते फिलहाल तो नजर नहीं आ रहा है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि 4 महीने पहले विपक्ष का संविधान बदलने वाले मुद्दा अभी भी जनता के बीच में है। ऐसे में दलित वोटर्स की बड़ आबादी हरियाणा में है जोकि चुनाव में किसके पक्ष में वोट करेगी ये देखने वाली बात होगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bhupendra Singh HoodaBJPCM Nayab Singh SainicongressHaryana Assembly Election 2024PM ModiRahul Gandhi
Advertisement
Advertisement