खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: हरियाणा चुनाव से पहले BJP पर चौतरफा हमला, 5 पॉइंट में समझें सबकुछ

Haryana Assembly Election 2024 : इस साल के अंत में हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले भाजपा पर चौतरफा हमला किया जा रहा है। इसे लेकर कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी रणनीति तैयार कर ली।
11:21 PM Jul 11, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Haryana Assembly Election 2024 : लोकसभा चुनाव के बाद अब सबकी निगाहें हरियाणा विधानसभा चुनाव पर टिकी हैं। इसे लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी तेज कर दी। भारतीय जनता पार्टी पर चारों तरफ से हमला हो रहा है। ऐसे में कौन जीतेगा हरियाणा चुनाव? आइए वीडियो के जरिए 5 पॉइंट में समझते हैं सबकुछ।

Advertisement

हरियाणा में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव को ध्यान में रखकर ब्राम्हण कार्ड खेला और मोहन लाल बड़ौली को हरियाणा का प्रदेश अध्यक्ष बना दिया। जहां भाजपा को घेरने के लिए मायावती की बीएसपी और इनेलो ने गठबंधन कर लिया तो वहीं जेजेपी के साथ मिलकर कांग्रेस चुनाव में उतरने वाली है। आम आदमी पार्टी भी अकेले बवाल मचाने के लिए तैयार है। साथ ही इस चुनाव में भाजपा को किसान और पहलवानों के विरोध प्रदर्शन का नुकसान भी झेलना पड़ सकता है। ऐसे में इस बार हरियाणा चुनाव काफी दिलचस्प होने वाला है।

Advertisement
Tags :
Haryana Assembly Election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement