होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

चुनावी लॉलीपॉप से Haryana कौन जीतेगा? गारंटियों पर क्या बोली जनता ?

BJP Manifesto Released: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने आज 20 वादों वाला घोषणा पत्र जारी कर दिया। इस बीच न्यूज24 के वरिष्ठ पत्रकार राजीव रंजन माहौल क्या है के जरिए इन वादों की हकीकत जान रहे हैं। आइये जानते हैं जनता पार्टियों के वादों पर क्या कहती है?
02:25 PM Sep 19, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के नेता अब जमकर चुनावी सभाएं कर रहे हैं। पीएम मोदी ने अंबाला में एक चुनावी रैली को भी संबोधित किया। वे अभी 4 और रैलियों को संबोधित करेंगे। वहीं कांग्रेस पूरा चुनावी कैंपेन स्थानीय नेताओं के भरोसे लड़ रही हैं। अब उसका कोई बड़ा नेता वहां की चुनावी रैलियों में नजर नहीं आया है। इस बीच आज बीजेपी ने अपना 20 वादों वाला घोषणा पत्र जारी कर दिया है। वहीं कांग्रेस की 7 गारंटियों वाला घोषणा कल जारी हो चुका है। न्यूज24 के वरिष्ठ पत्रकार राजीव रंजन भी इन दिनों हरियाणा में हैं। वे माहौल क्या है, कार्यक्रम के जरिए हरियाणा की जनता की नब्ज टटोलने की कोशिश कर रहे हैं कि इस बार हरियाणा में किसके सिर ताज सजने वाला है?

Advertisement

राजीव रंजन ने सोनीपत की खरखौदा सीट पर लोगों से बात की और जानने का प्रयास किया कि आखिर प्रदेश में माहौल क्या है? खरखौदा में चाय की दुकान पर बैठे एक अधेड़ ने बताया कि माहौल पूरी तरह से बीजेपी के पक्ष में हैं। पिछले 10 साल में सरकार ने भरपूर विकास के काम करवाए हैं और भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है। वहीं एक अन्य युवक ने कहा कि वह ड्राइवर है और काम के सिलसिले में कई राज्यों में जाता है लेकिन आज देश की सड़कें जिस प्रकार की है वैसी पहले कभी नहीं देखी।

ये भी पढ़ेंः तीन बार के BJP MLA मुनीरत्न कौन? जिन पर रेप केस में FIR, पहले से जेल में ये नेता

प्रदेश में मोदी ही सबसे बेहतर

वहीं एक चौक पर पेड़ के नीचे बैठे कुछ लोगों ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र केवल वादों से भरा है। इसमें हकीकत कुछ नहीं है। एक बुजुर्ग ने कहा कि मेरी उम्र 70 साल हो गई है लेकिन आज तक कांग्रेस ने अपना कोई वादा पूरा नहीं किया। वहीं एक अन्य बुजुर्ग ने कहा कि प्रदेश के लिए तो मोदी सरकार सही है। मोदी के अलावा कोई और प्रदेश का भला नहीं कर सकता। आइये वीडियो के जरिए जानते हैं जनता ने क्या कहा?

Advertisement

ये भी पढ़ेंः पाक रक्षामंत्री ने फिर दोहराया आर्टिकल 370 का राग, बोले-कांग्रेस-NC के विचार भी हमारे जैसे

Open in App
Advertisement
Tags :
BJPcongressHaryana Assembly Election 2024manifesto
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो