whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: हरियाणा में बागी बने फांस, सीएम सैनी की सीट फंसी! BJP को लगेगा बड़ा झटका?

BJP Facing Challenges In Haryana: हरियाणा में इस बार भाजपा की राह आसान नहीं लग रही है। विपक्ष के साथ उसके अपने नेताओं ने ही उसके लिए दिक्कतें बढ़ा दी हैं। इस रिपोर्ट में समझिए राज्य की राजनीति में अब क्या समीकरण बन रहे हैं।
07:59 PM Sep 13, 2024 IST | Gaurav Pandey

Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है और उसी के हिसाब से राज्य का सियासी पारा भी बढ़ता जा रहा है। फिलहाल हालात ऐसे हैं कि यहां भाजपा के लिए मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। बागियों ने भगवा दिल की चिंता में अच्छा-खासा इजाफा किया है। दरअसल, भाजपा सत्ता विरोधी माहौल को खत्म करना चाहती थी इसलिए उसने 4 मंत्रियों और 15 विधायकों के टिकट काटने का फैसला लिया, लेकिन इनकी नाराजगी अब पार्टी पर ही भारी पड़ती दिख रही है।

सबसे बड़ी चिंता मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को लेकर है जिनकी खुद की सीट फंसती नजर आ रही है। उनके सामने पार्टी को राज्य में जीत दिलाने की जिम्मेदारी तो है ही, साथ ही बाकी प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने का जिम्मा भी उनके कंधों पर है। ऊपर से बागी विधायकों और नेताओं ने उनके लिए ऐसी मुसीबत खड़ी कर दी है जिसका समाधान निकलता फिलहाल तो दिखाई नहीं दे रहा। ऐसे में हरियाणा की राजनीति किस करवट लेगी, भाजपा इन चुनौतियों से कैसे उबरेगी, जानने के लिए देखिए ये स्पेशल वीडियो स्टोरी।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो