खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: हरियाणा में बागी बने फांस, सीएम सैनी की सीट फंसी! BJP को लगेगा बड़ा झटका?

BJP Facing Challenges In Haryana: हरियाणा में इस बार भाजपा की राह आसान नहीं लग रही है। विपक्ष के साथ उसके अपने नेताओं ने ही उसके लिए दिक्कतें बढ़ा दी हैं। इस रिपोर्ट में समझिए राज्य की राजनीति में अब क्या समीकरण बन रहे हैं।
07:59 PM Sep 13, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है और उसी के हिसाब से राज्य का सियासी पारा भी बढ़ता जा रहा है। फिलहाल हालात ऐसे हैं कि यहां भाजपा के लिए मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। बागियों ने भगवा दिल की चिंता में अच्छा-खासा इजाफा किया है। दरअसल, भाजपा सत्ता विरोधी माहौल को खत्म करना चाहती थी इसलिए उसने 4 मंत्रियों और 15 विधायकों के टिकट काटने का फैसला लिया, लेकिन इनकी नाराजगी अब पार्टी पर ही भारी पड़ती दिख रही है।

Advertisement

सबसे बड़ी चिंता मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को लेकर है जिनकी खुद की सीट फंसती नजर आ रही है। उनके सामने पार्टी को राज्य में जीत दिलाने की जिम्मेदारी तो है ही, साथ ही बाकी प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने का जिम्मा भी उनके कंधों पर है। ऊपर से बागी विधायकों और नेताओं ने उनके लिए ऐसी मुसीबत खड़ी कर दी है जिसका समाधान निकलता फिलहाल तो दिखाई नहीं दे रहा। ऐसे में हरियाणा की राजनीति किस करवट लेगी, भाजपा इन चुनौतियों से कैसे उबरेगी, जानने के लिए देखिए ये स्पेशल वीडियो स्टोरी।

Open in App
Advertisement
Tags :
BJPHaryana Assembly Election 2024special-news
Advertisement
Advertisement