होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: हरियाणा के अगले सीएम होंगे दीपेंद्र सिंह हुड्डा? इस वीडियो में समझिए पूरा समीकरण

Video: हर‍ियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के किए मतदान किया गया। मतदान खत्म होने के बाद एग्जिट पोल सामने आए, जिसमें हरियाणा के अगले सीएम को लेकर चर्चा शुरू हो गई। एग्जिट पोल में राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने की संभावना जताई जा रही है।
10:15 PM Oct 05, 2024 IST | Shabnaz
Advertisement

Video: हरियाणा में मतदान खत्म होने के बाद एग्जिट पोल सामने आए। इन एग्जिट पोल में हरियाणा में कांग्रेस की वापसी की संभावनाएं जताई जा रही हैं। आज के एग्जिट पोल में Matrize ने बीजेपी की सीटों को लेकर सर्वे में कहा कि पार्टी को राज्य में 18-24 सीटें मिलने की संभावना है। वहीं, कांग्रेस को 55-62 सीटें मिलने की संभावना जताई गई है। इसके अलावा आज तक ने BJP को 20-88 सीटें और कांग्रेस को 50-58 सीटें मिलने की संभावना जताई है। इस रुझानों के बाद अब हरियाणा के नए सीएम को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। जिसमें दीपेंद्र सिंह हुड्डा का नाम सामने आ रहा है।

Advertisement

सवाल ये उठता है कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो हरियाणा का अगला सीएम कौन है? इसपर दीपेंद्र सिंह हुड्डा का नाम सामने आ रहा है। सर्वे के मुताब‍िक कांग्रेस को हरियाणा में जबरदस्‍त फायदा होता दिख रहा है। अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो कांग्रेस की तरफ से CM का दावेदार कौन होगा? इस वीडियो समझिए पूरा समीकरण।

ये भी पढ़ें: Video: One Nation, One Election पर सरकार क्या होगा अगला कदम? सामने आया बड़ा अपडेट

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
haryana assembly electionHaryana Assembly Elections 2024
Advertisement
Advertisement