whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: 'नौजवान, किसान; पहलवान सब दुखी...', राहुल गांधी ने कैसे BJP पर एक तीर से साधे कई निशाने?

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए गुरुवार को राहुल गांधी पहुंचे। इस दौरान राहुल ने करनाल की असंध और हिसार की बरवाला सीट पर प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे। राहुल ने कई मुद्दों पर बीजेपी सरकार को घेरा। आइए जानते हैं प्रमुख बातों के बारे में।
04:30 PM Sep 26, 2024 IST | Parmod chaudhary

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 5 अक्टूबर को वोटिंग होनी है। 8 अक्टूबर को नतीजों का ऐलान किया जाएगा। कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में गुरुवार को राहुल गांधी पहुंचे। राहुल गांधी ने बरवाला और असंध में जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान राहुल ने महंगाई और बेरोजगारी पर सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि ऐसे कई लोग उनसे मिले हैं। जो कह रहे हैं कि 50 लाख रुपये लगाने के बावजूद उनका हरियाणा में बिजनेस फेल हो गया। आज हालात ये हैं कि गरीबों को न लोन मिल पा रहा है, न वह बिजनेस कर सकता है।

Advertisement

न ही सरकार उसको नौकरी दे पा रही है। न ही वह आर्मी में जा सकता है। कुल मिलाकर सरकार ने एक के बाद एक सब दरवाजे लोगों के लिए बंद कर दिए हैं। गरीब आदमी और किसान आज अपना व्यवसाय छोड़ने को मजबूर हैं। कोई आजीविका के लिए ट्रक चला रहा है तो कोई पलायन कर रहा है। राहुल यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि लोगों के ऐसे हालात हैं तो इनके बच्चों का क्या होगा? इसके अलावा राहुल गांधी ने कई मुद्दे उठाए। देखते हैं ये खास रिपोर्ट...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो