होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

विनेश फोगाट की पीएम मोदी को दो टूक, कहा- जनता की सहानुभूति लेने के लिए कर रहे मेरी तारीफ, देखें वीडियो

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में कुल 90 विधानसभा सीटें हैं। यहां जुलाना विधानसभा सीट से कांग्रेस के अलावा बीजेपी से कैप्टन योगेश बैरागी और JJP से अमरजीत ढांडा चुनाव मैदान में हैं।
10:25 PM Sep 19, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हैं। यहां जुलाना विधानसभा से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रही महिला पहलवान अपने प्रचार-प्रसार में जुटी हैं। इसी बीच उन्होंने मीडिया में दिए अपने एक बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। विनेश फोगाट ने कहा कि पीएम मोदी ने उनकी तारीफ की, लेकिन वे ऐसा सिर्फ जनता की सहानुभूति लेने के लिए कर रहे हैं।

Advertisement

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के दिल में खिलाड़ियों के लिए सच्चा प्रेम नहीं है। वह सिर्फ अपनी ताकत दिखाने के लिए ऐसा कर रहे हैं। उनका कहना था कि यह बहुत निराशाजनक था कि वैसे तो वह एथलीट्स से मिलते रहते हैं लेकिन जब हम जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे थे तो वे विदेशों में बयानबाजी कर रहे थे। बता दें हरियाणा में कुल 90 विधानसभा सीटें हैं। यहां जुलाना विधानसभा सीट से कांग्रेस के अलावा बीजेपी से कैप्टन योगेश बैरागी और JJP से अमरजीत ढांडा चुनाव मैदान में हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Haryana Assembly Election 2024vinesh phogat
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो