होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Haryana Election Result 2024: हरियाणा में भाजपा की जीत में सबसे बड़े हीरो कौन?

हरियाणा में भाजपा ने एग्जिट पोल्स को पूरी तरह से गलत साबित कर दिया है और राज्य में चुनावी जीत की हैट्रिक लगाने की ओर आगे बढ़ रही है। इस रिपोर्ट में जानिए भगवा दल के उन सबसे बड़े हीरो के बारे में जिन्होंने हारी हुई बाजी को जीत में बदलने का काम किया।
04:37 PM Oct 08, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Haryana Assembly Election Result : हरियाणा में आज मतगणना की शुरुआत में ऐसा लग रहा था कि भाजपा के हाथ से ये राज्य चला जाएगा और एग्जिट पोल्स सही साबित होंगे। लेकिन, जैसे-जैसे मतगणना आगे बढ़ी बाजी पलटती चली गई। अब भगवा दल तेज रफ्तार से बहुमत के आंकड़े की ओर आगे बढ़ रही है और लगातार तीसरी बार राज्य में सरकार बनाने जा रही है। बता दें कि एग्जिट पोल्स में हरियाणा में कांग्रेस को जीतते हुए दिखाया गया था।

Advertisement

शुरुआती रुझानों में एक समय तो भाजपा को सिर्फ 20 से 22 सीटों पर जीत मिलती दिख रही थी और कांग्रेस को पूर्ण बहुमत मिलता दिख रहा था। लेकिन, जैसे-जैसे वक्त बीता पूरी तस्वीर बदल गई। अभी तक की मतगणना के अनुसार भाजपा 27 सीटों पर जीत हासिल कर चुकी है और 22 सीटों पर अभी आगे चल रही है। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि भाजपा की इस शानदार जीत के सबसे बड़े हीरो कौन हैं। पूरी स्थिति समझने के लिए देखिए यह स्पेशल वीडियो।

Open in App
Advertisement
Tags :
Haryana Assembly Election Result 2024special-news
Advertisement
Advertisement