खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: 'देश में कभी भी हो सकता है गृह युद्ध...' क्या सच साबित होगी इस पूर्व फौजी की भविष्यवाणी?

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा में कुछ ही समय बाद विधानसभा चुनाव संपन्न होने हैं। लोकसभा चुनाव में आधी यानी 5 सीटें बीजेपी और 5 कांग्रेस ने जीती थी। कई सीटों पर कड़ा मुकाबला देखने को मिला था। लेकिन अब माहौल क्या है? न्यूज24 की पड़ताल में वोटरों ने काफी हद तक अपना रुख साफ कर दिया।
10:26 PM Jul 16, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Haryana Assembly Elections 2024 Updates: हरियाणा में आने वाले कुछ ही दिन में विधानसभा चुनाव संपन्न होने हैं। चुनाव को लेकर माहौल क्या है? इस कड़ी में जब न्यूज24 ने गुरुग्राम में पड़ताल की तो चौंकाने वाली बातें पता लगीं। कई वोटर्स ने मौजूदा सरकार को समर्थन देने की बात कही। वहीं, कई वोटरों ने कहा कि इस बार वे बदलाव के फेवर में हैं। कई लोगों ने सरकार की कार्यशैली और नौकरियों में पारदर्शिता को सराहा। लोगों ने कहा कि उनके बच्चों को सरकार ने काफी नौकरियां दी हैं। अब उनकी सुनवाई हो रही है।

Advertisement

जबकि पहले ऐसा नहीं था। कई वोटरों ने तो बेरोजगारी और अग्निवीर जैसे मुद्दों को ठुकरा दिया। 2012 में फौज से रिटायर एक शख्स ने कहा कि अग्निवीर योजना से हर 20 में से एक व्यक्ति को फौज में जाने का मौका मिलेगा। देश में असम, मणिपुर के हालात बता रहे हैं कि कभी भी गृह युद्ध की नौबत आ सकती है। ऐसी स्थिति आई तो एक आदमी 20 को कंट्रोल कर लेगा। क्या सच में ऐसा हो सकता है? क्या ग्राउंड लेवल पर हरियाणा में 5 सीटें जीतने वाली कांग्रेस की हालत कमजोर होती जा रही है? क्या बीजेपी दोबारा हरियाणा में साख बनाने में कामयाब होगी? देखिए ये खास रिपोर्ट...

Advertisement
Tags :
Haryana Assembly Elections 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement