Video: टिकट कटने पर इस BJP नेता के नहीं थमे आंसू, रोते-रोते बोल गए ये बड़ी बात

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। 8 अक्टूबर को नतीजों का ऐलान किया जाएगा। कांग्रेस को छोड़कर कई पार्टियों ने उम्मीदवारों का ऐलान करना शुरू कर दिया है। जिन लोगों को टिकट नहीं मिला, वो रोते दिख रहे हैं।

Haryana Assembly Elections: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। बीजेपी ने बुधवार रात को अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी। जिसमें 67 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की गई थी। लेकिन लिस्ट जारी होने के बाद पार्टी में लगातार बगावत देखने को मिल रही है। नेता रो-रोकर टिकट न मिलने का दुख जाहिर कर रहे हैं। रानियां से टिकट मांग रहे रणजीत सिंह ने मंत्री पद छोड़ दिया है।

वहीं, हिसार से पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल ने निर्दलीय लड़ने का ऐलान किया है। विरोध के बाद भी कई नेता टिकट लेने में कामयाब हो गए हैं। बीजेपी ने कई विधायकों के टिकट भी काटे हैं। पृथला विधानसभा सीट से टिकट मांग रहे दीपक डागर को भी निराशा हाथ लगी है। जिनका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें वे रोते दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने उनके साथ विश्वासघात किया है। देखते हैं यह खास रिपोर्ट...

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :