Video: सीएम पद के लिए कांग्रेस में तेज हुई लड़ाई, हुड्डा के लिए चुनौती बने ये दो नेता

Haryana Assembly Elections: हरियाणा में विधानसभा चुनाव 1 अक्टूबर को होने हैं। 4 अक्टूबर को नतीजों का ऐलान किया जाएगा। नतीजों के बाद पता लगेगा कि किस पार्टी की सरकार बनेगी? लेकिन इससे पहले ही कांग्रेस में सीएम पद को लेकर लड़ाई तेज हो गई है। तीन नेता अपनी-अपनी दावेदारी जता रहे हैं।

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है। एक अक्टूबर को वोटिंग होगी और 4 अक्टूबर को नतीजों की घोषणा की जाएगी। अभी चुनाव हुए ही नहीं, इससे पहले ही कांग्रेस में सीएम पद को लेकर दावेदारों के बीच लड़ाई छिड़ी हुई है। दावेदारों में सबसे बड़ा नाम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का है। जो पहले भी लगातार दो बार हरियाणा के सीएम रह चुके हैं। वहीं, उनको अब कुमारी सैलजा से चुनौती मिल रही है। सैलजा ने हाईकमान के सामने भी विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है।

अब रणदीप सुरजेवाला भी कतार में नजर आ रहे हैं। क्योंकि सुरजेवाला ने भी विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए हाईकमान के सामने बात रखी है। ऐसे में कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी के लिए इन नेताओं को संतुष्ट करना आसान नहीं है। सूत्रों के मुताबिक हाईकमान के सामने तीनों नेता खुद को मजबूत नेता बताते हुए दावेदारी पेश कर चुके हैं। देखिए यह खास रिपोर्ट...

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :