whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: हरियाणा में कांग्रेस या BJP, किसका गेम खराब करेंगे केजरीवाल? संजीव झा ने बताया सच

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव 5 अक्टूबर को होने हैं। वहीं, 8 अक्टूबर को नतीजों का ऐलान किया जाएगा। आम आदमी पार्टी भी इस बार हरियाणा के चुनाव में ताल ठोंक रही है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जमानत मिल चुकी है। इसका कितना फायदा आप को मिलेगा, देखने वाली बात होगी।
09:56 PM Sep 14, 2024 IST | Parmod chaudhary

Haryana Assembly Elections: दिल्ली शराब नीति मामले में जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल को जमानत मिल गई है। हरियाणा में हो रहे विधानसभा चुनाव के बीच इसे आप के लिए बड़ा फैसला माना जा रहा है। हरियाणा में आम आदमी पार्टी सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। अरविंद केजरीवाल मूल रूप से हरियाणा के रहने वाले हैं। पार्टी को उम्मीद है कि उनको जमानत मिलने का लाभ यहां होगा। आप के प्रवक्ता संजीव झा के अनुसार इस बार लोकसभा चुनाव जैसी स्थिति हरियाणा में नहीं रहने वाली है।

Advertisement

उन्होंने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी के साथ सीबीआई, ईडी, मीडिया भी था। अरविंद केजरीवाल ने जिस तरह दिल्ली में शिक्षा और विकास को लेकर काम किया है। वह एक उदाहरण है। पार्टी को उनकी रिहाई के बाद कितना लाभ मिलेगा? क्या हरियाणा की सीटों पर चुनावी समीकरण बदल जाएंगे? इससे कितना नुकसान बीजेपी और कांग्रेस को होगा? देखते हैं यह खास रिपोर्ट...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो