चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

खट्टर से मिलने पहुंचे JJP के 3 MLA, टूट के आसार तेज, गंभीर हो रहा हरियाणा का सियासी संकट

Haryana Political Crisis: जजपा ने हाल ही में एनडीए से अलग होने का फैसला किया था और इसके प्रमुख दुष्यंत चौटाला ने राज्यपाल को चिट्ठी लिख नायब सिंह सैनी की सरकार से बहुमत साबित कराने की मांग की थी। वीडियो में समझिए हरियाणा की राजनीति की तस्वीर।
08:51 PM May 09, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Haryana Political Crisis : हरियाणा में चल रहा सियासी संकट अभी और गंभीर हो सकता है। ताजा अपडेट यह है कि जजपा (जननायक जनता पार्टी) के तीन विधायक आज यानी गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिलने पहुंचे। बता दें कि जजपा ने हाल ही में एनडीए से अलग होने का फैसला किया था और इसके प्रमुख दुष्यंत चौटाला ने राज्यपाल को चिट्ठी लिख नायब सिंह सैनी की सरकार से बहुमत साबित कराने की मांग की थी। लेकिन उनके 3 विधायकों का खट्टर के पास पहुंचना इस आशंका को बल दे रहा है कि जजपा में जल्द टूट देखने को मिल सकती है।

Advertisement

अटकलें हैं कि ये तीनों विधायक कभी भी दल बदल सकते हैं और भगवा दल में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि राज्य में जजपा के पास 10 विधायक हैं। जानकारी के अनुसार खट्टर और जजपा विधायकों की बैठक पानीपत में हुई। करीब 2 घंटे चली इस बैठक में राज्य के राजनीतिक संकट पर चर्चा हुई। यह बैठक राज्य सरकार में मंत्री महिपाल ढांडा के आवास पर हुई थी। उन्होंने इस पर टिप्पणी नहीं की कि बैठक में किन-किन मुद्दों पर चर्चा की गई। इस वीडियो में समझिए हरियाणा के सियासी संकट की वर्तमान तस्वीर क्या है और आने वाले समय में इसमें क्या बदलाव आ सकता है।

Advertisement
Tags :
Haryana Political Crisislok sabha election 2024special-news
Advertisement
Advertisement