खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भाग्यशाली लोगों की हथेली पर होती है सूर्य रेखा, इस तरह करें पहचान

Hast Rekha Shastra: प्रत्येक व्यक्ति के हाथ में अनगिनत रेखाएं होती हैं। हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, हर एक रेखा का व्यक्ति के जीवन पर अलग प्रभाव पड़ता है। जहां कुछ रेखाएं भाग्य को दर्शाती हैं, तो वहीं कुछ दुर्भाग्य अपने साथ लेकर चलती हैं।
06:00 PM May 17, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Hast Rekha Shastra: हिंदू धर्म के लोगों के लिए वास्तु शास्त्र और ज्योतिष शास्त्र का जितना महत्व है। उतनी ही मान्यता हस्तरेखा शास्त्र की भी है। हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, प्रत्येक व्यक्ति के हाथ में मौजूद निशान और रेखाएं उसके जीवन से जुड़े कई राज के बारे में बताती हैं। हाथ में मौजूद कुछ रेखाएं तो ऐसे भी होती हैं, जो केवल भाग्यशाली लोगों के हाथ में ही होती हैं। वहीं कुछ रेखाएं ऐसी भी होती हैं, जिनके होने से व्यक्ति का भाग्य बिगड़ने लगता है। उसके जीवन में बार-बार परेशानियां आने लगती हैं।

Advertisement

आज हम आपको भाग्यशाली लोगों की हथेली पर मौजूद उस सूर्य रेखा के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके होने से आपका सोया हुआ भाग्य जाग सकता है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आपकी हथेली पर सूर्य रेखा है या नहीं? तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Lucky लोगों की हथेली पर होते हैं त्रिशूल के निशान, बन जाते हैं हर बिगड़े काम

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र के मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Hast Rekha ShastrapalmistryPalmistry in HindiPandit Suresh Pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement