खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hathras Stampede : 121 मौतें... 1 डॉक्टर, हाथरस में बाबा का सिस्टम कैसे हुआ फेल? 5 पॉइंट में समझें

Hathras Stampede News : हाथरस हादसे ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। यूपी सरकार एक्शन के मूड में है। इसे लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने जांच टीम गठित कर दी। इस घटना ने पूरे सिस्टम की पोल खोलकर रख दी। आइए जानते हैं कि हाथरस में कैसे फेल हो गया बाबा का सिस्टम?
11:04 PM Jul 03, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Hathras Stampede Latest Update : उत्तर प्रदेश के हाथरस में मंगलवार को आयोजित सत्संग के दौरान अचानक से भगदड़ मच गई थी, जिसमें 121 लोगों की जान चली गई। इसे लेकर पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया। इस हादसे ने यूपी में सिस्टम की पोल खोलकर रख दी। आइए वीडियो के जरिए जानते हैं कि कैसे हुई हाथरस की घटना?

Advertisement

हाथरस घटना के बाद लोगों को टेंपो, बसों और पुलिस जीप से अस्पताल पहुंचा गया, जहां सिर्फ एक ही डॉक्टर मौजूद था। अस्पताल में पर्याप्त बेड नहीं थे, जिससे इलाज नहीं मिलने की वजह से कई लोगों की जान चली गई। सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी घटनास्थल का दौरा किया और हादसे को एक साजिश बताया। कहा जा रहा है कि प्रवचन देने आए भोले बाबा के पीछे भागने के दौरान अचानक से अफरातफरी मच गई। पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। इस घटना को लेकर सियासत भी तेज हो गई है। आइए पांच पॉइंट में समझते हैं सबकुछ।

Advertisement
Tags :
Hathras Stampede
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement