खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: 'तुम तो बाबा का आशीर्वाद लेने गए थे', हाथरस कांड पर क्यों भड़के चंद्रशेखर रावण?

Chandrashekhar On Hathras Stampede : बीते दिनों यूपी के हाथरस में मची भगदड़ ने पूरे देश में शोक का माहौल बना दिया था। 121 लोगों की जान लेने वाली यह भगदड़ एक सत्संग कार्यक्रम के दौरान मची थी। घटना को लेकर अव्यवस्थाओं और लापरवाही का जो हाल सामने आया है उसने यूपी सरकार पर कई सवाल खड़े हैं। अब भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है। देखें वीडियो।
10:40 PM Jul 09, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

उत्तर प्रदेश के हाथरस में बीते दिनों स्वयंभू भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़ ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। 121 से ज्यादा लोगों की जान लेने वाली इस घटना को लेकर सभी विपक्षी नेता उत्तर प्रदेश सरकार को निशाने पर ले रहे हैं। भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण ने भी इसे लेकर रिएक्शन दिया था। मंगलवार को लोगों के साथ उन्होंने इस मुद्दे पर बात की। इस दौरान उन्होंने एक शख्स से कह दिया कि तुम तो बाबा का आशीर्वाद लेने गए थे।

Advertisement

बता दें कि इस जानलेवा घटना में मारे गए लोगों में अधिकांश महिलाएं और बच्चे थे। मामले की हाई लेवल जांच की जा रही है। हालांकि, जिस बाबा का सत्संग था उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। उल्लेखनीय है कि इस बाबा का असली नाम सूरज पाल है और उसके खिलाफ यौन उत्पीड़न से समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह जेल की सजा भी काट चुका है। इस खास वीडियो रिपोर्ट में देखिए इस भयावह घटना को लेकर चंद्रशेखर रावण ने क्या कहा।

Advertisement
Tags :
Chandrashekhar Azad RavanHathras Stampedespecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement