खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हाथरस में आज कैसे हैं हालात? जहां कल गई थी 121 लोगों की जान, News 24 की लाइव रिपोर्ट

Hathras Latest Update: हाथरस में हुई दर्दनाक हादसे की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है। इस घटना में 100 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। तो आइए हम आपको उस जगह से रूबरू करवाते हैं, जहां बीते दिन मौत का तांडव देखने को मिला है।
02:21 PM Jul 03, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Hathras Latest Update: उत्तर प्रदेश के हाथरस में बीते दिन मौत का तांडव देखने को मिला था। सत्संग सुनने गए भक्त मौत की भेंट चढ़ गए। इस हादसे में 121 लोगों की मौत और 35 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। हादसे के बाद से ही बाबा फरार हैं। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी हाथरस का दौरा किया है। सीएम योगी ने पीड़ितों को हर संभव मदद दिलाने की बात कही है। तो आइए हम आपको आज उस जगह की झलक दिखाते हैं, जहां बीते दिन 100 से ज्यादा लोगों की जान चली गई।

Advertisement

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि हाइवे के किनारे बाबा का पंडाल लगा था। इस पंडाल में 80 हजार लोगों को प्रवेश देने की अनुमति थी। हालांकि सत्संग में ढाई लाख से ज्यादा लोग पहुंचे थे। भीड़ के कारण हाइवे पर 5-7 किलोमीटर का लंबा जाम लगा था। प्रशासन मौके पर मौजूद नहीं था और बाबा के सेवादार भी गायब थे। वीडियो में देखें हाथरस की हालत क्या है?

Advertisement
Tags :
Hathras AcidentUttar Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement