खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Hathras Stampede: न स्ट्रेचर, न एंबुलेंस, 1 डॉक्टर...सरकारी अस्पताल के नजारे ने चौंकाया, ये कैसी व्यवस्था सरकार

Hathras Stempade Incident: हाथरस में हादसे के बाद घायलों को हाॅस्पिटल में अव्यवस्थाओं का सामना करना पड़ा। इसलिए मृतकों का आंकड़ा बढ़ गया। परिजनों ने बताया कि जब वे घायलों को हाॅस्पिटल लाए तो कई लोगों की सांसें चल रही थी।
01:44 PM Jul 03, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Hathras Stempade Incident: यूपी के हाथरस में सत्संग के दौरान हुए हादसे के बाद पूरा देश गम में है। इस हादसे में 121 लोगों की मौत हो गई, जबकि 35 लोग घायल है। हादसे के बाद अलीगढ़ का जिला अस्पताल लाशों के ढेर से पट गया। अव्यवस्थाओं का आलम ऐसा कि लाशों को ढकने के लिए चादर तक नहीं। जो घायल हाॅस्पिटल पहुंचे, उनको इलाज नहीं मिल पाया। किसी को हाथरस, किसी को आगरा तो किसी को अलीगढ़ रेफर किया गया। मृतकों की तलाश में परिजन हाॅस्पिटल्स के चक्कर काट रहे हैं। इस बीच सिकन्दराऊ ट्रोमा सेंटर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई। यहां घायलों को इलाज नहीं मिला। इसलिए इतने सारे लोगों की जान चली गई।

Advertisement

हादसे में जुटे घायलों के परिजनों ने कहा कि जो घायल है वो भी 2 घंटे में मर जाएंगे क्योंकि हाॅस्पिटल में न तो स्ट्रेचर है और न डाॅक्टर। घटनास्थल पर एंबुलेंस नहीं होने से भी लोग नाराज नजर आए। लोगों ने कहा कि हम लोगों को खींच-खींचकर ले आए हैं। यहां लाएं तो कोई व्यवस्था नहीं है। इस दौरान लोग सरकार और प्रशासन पर बहुत गुस्सा दिखे। उनकी आंखों में अपनों को खोने का गम था। देखें ये वीडियो...

Advertisement
Tags :
Hathras eye witnesshathras incidenthospital
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement