होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सामने आई नसरल्लाह की बेटी, पिता पर किया खुलासा; कहा- हम इजराइल को तबाह कर देंगे

Hassan Nasrallah Daughter Video Message: हिजबुल्लाह चीफ हसन नसरल्लाह की मौत के बाद उसकी बेटी ने वीडियो मैसेज जारी किया है। नसरल्लाह की बेटी ने हिजबुल्लाह के इरादों का पर्दाफाश कर दिया है। साथ ही उसने इजराइल को भी धमकी दी है।
03:24 PM Sep 30, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Hassan Nasrallah Daughter Video Message: हिजबुल्लाह के मुखिया हसन नसरल्लाह की मौत की खबर पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर रही है। ईरान समेत कई देशों ने नसरल्लाह की मौत पर शोक व्यक्त किया है। ज्यादातर देश इजराइल की कार्रवाई को सही करार दे रहे हैं। इसी बीच नसरल्लाह की बेटी ने भी वीडियो संदेश जारी करते हुए बड़ा बयान दिया है। नसरल्लाह की बेटी ने हिजबुल्लाह के इरादों की पोल खोलकर रख दी है।

Advertisement

नसरल्लाह की बेटी ने वीडियो जारी करते हुए इजराइल को कड़ी चेतावनी दी है। नसरल्लाह की बेटी ने कहा कि पूरी दुनिया मेरे पिता की शहादत पर शोक मना रही है। आप सब जानते हैं कि मेरे पिता अपने पीछे क्या छोड़ गए हैं। वो एक ऐसे मजबूत और बहादुर राष्ट्र का निर्माण कर रहे थे, जो अपने अधिकार के लिए लड़ना जानता है। हम शहीदों के परिवार से हैं और शहादत देने से नहीं डरते हैं। हम फिलिस्तीन को जरूर आजाद करवाएंगे। देखें वीडियो...

Open in App
Advertisement
Tags :
HezbollahIsrael Hamas Gaza War
Advertisement
Advertisement