whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: इजरायल के एयर डिफेंस सिस्टम ने हिजबुल्लाह की मिसाइल को हवा में उड़ा 

Israel Hezbollah War: इजरायल ने अपने डेविड स्लिंग नाम के एयर डिफेंस सिस्टम से मिसाइल को हवा में ही उड़ा दिया। डेविड मध्यम दूरी की बैलिस्टिक मिसाइल है, जिसे कम दूरी की मिसाइलों को रोकने के लिए डिजाइन किया गया है।
08:22 PM Sep 25, 2024 IST | Amit Kasana

Israel Hezbollah War Live Updates: इजरायल और हिजबुल्लाह के बीच तनाव जारी है। इसी बीच हिजबुल्लाह ने बुधवार को कहा कि उसने इजरायली खुफिया एजेंसी मोसाद के हेडक्वार्टर पर मिसाइल दागे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार हिजबुल्लाह ने देश की राजधानी के पास मोसाद के मुख्यालय पर बैलिस्टिक मिसाइल दागे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हमले में हेडक्वार्टर को कोई नुकसान नहीं हुआ है। इजरायल ने अपने डेविड स्लिंग नाम के एयर डिफेंस सिस्टम से मिसाइल को हवा में ही उड़ा दिया।

Advertisement

बता दें डेविड स्लिंग मध्यम दूरी की बैलिस्टिक मिसाइल है, जिसे कम दूरी की मिसाइलों को रोकने के लिए खास तौर पर डिजाइन किया गया है। बताया जा रहा है कि जिस जगह से रॉकेट दागे गए थे, वहां इजरायल ने एयर स्ट्राइक की और लॉन्चर को तबाह कर दिया। यह पहली बार है जब हिजबुल्लाह ने तेल अवीव में हमला किया है। बता दें इससे पहले पिछले हफ्ते लेबनान में हिजबुल्लाह के कम्युनिकेशन डिवाइसेज में दो विस्फोट हुए। इन विस्फोटों में हिजबुल्लाह के 1500 लड़ाकों के चोटिल होने की खबर है।

Advertisement

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो