होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नसरल्लाह की मौत का बदला लेगा हिजबुल्लाह? बेरूत की सड़कों पर उतरी सेना

Hezbollah to take Revenge from Israel: इजराइल ने हिजबुल्लाह के टॉप कमांडर को मार गिराया है। वहीं अब हिजबुल्लाह भी इजराइल से बदला लेने की तैयारी कर रहा है। इसी बीच ईरान ने भी सभी मुसलमानों को इजराइल के खिलाफ एकजुट होने का ऐलान किया है।
12:47 PM Sep 29, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Hezbollah to take Revenge from Israel: हिजबुल्लाह के सरगना नसरल्लाह की मौत से पूरी दुनिया हैरान है। इजराइल ने हिजबुल्लाह के टॉप कमांडर को मार गिराया है। इस घटना से लेबनान और ईरान में शोक का माहौल है। वहीं अब हिजबुल्लाह ने भी इजराइल से बदला लेने की तैयारी कर ली है। हिजबुल्लाह की सेना बेरूत की सड़कों पर उतर आई है। ईरान के चीफ कमांडर ने पूरी दुनिया के मुसलमानों के लिए एकजुट होने का ऐलान किया है। उनका कहना है कि सारे मुसलिम देशों को इजराइल के खिलाफ एक-साथ आना चाहिए।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ईरान लेबनान में सेना भेजने की तैयारी कर रहा है। वहीं बेरूत की सड़कों पर हिजबुल्लाह की सेना भी उतर आई है। इजराइल और हमास युद्ध के बीच हिजबुल्लाह की एंट्री ने युद्ध को त्रिकोणीय रूप दे दिया है। खबरों की मानें तो हाशेम सफीद्दीन को हिजबुल्लाह का नया चीफ बनाया जा सकता है। हाशेम का नाम अमेरिका की मोस्ट वॉन्टेड लिस्ट में शामिल है। देखें वीडियो...

Open in App
Advertisement
Tags :
Hamas Israel Warworld news
Advertisement
Advertisement