खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हिमाचल में विधायकों की बगावत पर कांग्रेस की एक्शन रिपोर्ट हुई लीक! देखें क्या हैं 8 सीक्रेट पॉइंट‌?

Himachal Political Crisis Latest Update: हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के बागी विधायकों के खिलाफ पर्यवेक्षकों ने जो जांच रिपोर्ट बनाई, वह लीक हो गई है। इस रिपोर्ट में 8 पॉइंटों का जिक्र हुआ है। प्रतिभा सिंह और विक्रमादित्य सिंह को जिम्मेदार ठहराया गया है। मुख्यमंत्री सुक्खू की नाकामी भी सामने आई है, जानिए इस रिपोर्ट में क्या-क्या लिखा है?
12:55 PM Mar 07, 2024 IST | Khushbu Goyal
Advertisement

Confidential Action Taken Report of Congress Leak: हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सुक्खू सरकार को लेकर गहराया सियासी संग्राम अभी थमा नहीं था कि पार्टी के बागी विधायकों के खिलाफ कांग्रेस की एक्शन रिपोर्ट लीक हो गई है। बीते दिन ही हिमाचल संकट निपटाने आई कांग्रेस के पर्यवेक्षकों की टीम ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को जांच रिपोर्ट सौंपी थी।

Advertisement

यह गोपनीय रिपोर्ट थी, जिसमें 8 पॉइंट का जिक्र किया गया है। इस रिपोर्ट में हिमाचल में गहराए सियासी सकंट के पीछे के कारण बताए गए हैं। कांग्रेस विधायकों की बगावत को लेकर CM सुक्खू क्या कहते हैं? बगावत में विक्रमादित्य सिंह और प्रतिभा सिंह की क्या भूमिका है? इसका जिक्र भी किया गया है, आइए जानते हैं कि रिपोर्ट में क्या-क्या मेंशन किया गया है?

Advertisement
Tags :
Indian National CongressMallikarjun KhargePratibha SinghSukhvinder Singh SukhuVikramaditya Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement