खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: 'असम-बंगाल खो चुके, अब झारखंड लाइन में...' मुसलमानों को लेकर अब क्या बोले हिमंत सरमा?

Assam CM Himanta Biswa Sarma: मुसलमानों की बढ़ती आबादी को चिंता के नजरिए से देखने वाले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एक और बड़ा बयान दिया है। सरमा ने कहा कि असम और बंगाल तो आधे हमारे हाथ से निकल चुका है और अब झारखंड की बारी है।
10:14 PM Jul 19, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को देश में मुसलमानों की आबादी को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी। सरमा ने कहा कि हम असम और पश्चिम बंगाल को पहले ही आधा खो चुके हैं। अब झारखंड लाइन में है। झारखंड में अभी भी खुद को बचाने की ताकत है। सरमा ने कहा कि अगर फिलिस्तीन का झंडा लहराया जाएगा और भारत का नहीं तो इश्यू तो बनेगा ही। हिंदू वर्ग के साथ मारामारी होगी तो इश्यू तो होगा ही।

Advertisement

सरमा ने आगे कहा कि जो नाम वोटर लिस्ट में नहीं थे, वो लिस्ट में आ गए। ये लोग कहां से आए हैं? स्वर्ग से या पाताल से? बता दें कि सरमा पहले भी कह चुके हैं कि घुसपैठिए पहले बंगाल और असम के रास्ते देश में आते हैं और वहां से बिहार, छत्तीसगढ़ और झारखंड जाते हैं। झारखंड की हाईकोर्ट ने प्रदेश सरकार को निर्देश दिया है कि वह घुसपैठियों का पता लगाए और उन्हें डिपोर्ट करे। पूरी जानकारी के लिए देखें ये खास वीडियो।

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement