चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दुल्हन बनने वाली थीं Hina Khan! टीवी की 'अक्षरा' कर रही थी Rocky से शादी की तैयारी?

Hina Khan: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से गुजर रही हैं। ऐसे में अभी वो अपनी शादी के बारे में सोचेंगी भी नहीं। जाहिर है कि हिना ठीक होने के बाद ही इस पर गौर करेंगी।
05:54 PM Jun 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Hina Khan: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान को लेकर जैसे ही खबर आई कि उन्हें स्टेज थ्री का ब्रेस्ट कैंसर है, तो इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई। सोशल मीडिया पर सभी हिना के जल्दी ठीक होने की कामना करने लगे और उन्हें हिम्मत देने लगे। हालांकि जिस किसी ने भी इस खबर के बारे में सुना वो हैरान रह गया। ये तो सभी जानते हैं कि हिना अपनी सेहत का बेहद ख्याल रखती हैं और घंटों जिम और एक सख्त डाइट फॉलो करती हैं। ऐसे में हिना को इतनी गंभीर बीमारी होना वाकई हैरानी की बात है।

Advertisement

हिना को ये बीमारी ऐसे समय पर हुई है, जब वो अपने बॉयफ्रेंड रॉकी से शादी के सपने देख रही थी। अब भई दोनों एक-दूसरे को 10 साल से डेट कर रहे हैं, ऐसे में हिना को इतनी गंभीर बीमारी होना रॉकी के लिए भी बहुत परेशानी की बात है। अब जब हिना को इतनी बड़ी बीमारी हुई है, तो भला ऐसे में वो कैसे शादी के सपने देख सकती हैं। जाहिर है कि अब हिना ठीक होने के बाद ही इसके बारे में सोचेंगी। ज्यादा जानकारी के लिए आप दिए गए वीडियो को देख सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Hina Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement