खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या पाकिस्तान से छिन जाएगी ICC चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी? कहां होगा टूर्नामेंट 

ICC Champions Trophy 2025 का आयोजन पाकिस्तान में प्रस्तावित है। इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम हिस्सा लेने के लिए पहुंचेगी इसके आसार कम ही हैं। इस बीच एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। पाकिस्तान से इस टूर्नामेंट की मेजबानी छीनी जा सकती है।
02:28 PM Jul 20, 2024 IST | mashahid abbas
Advertisement

ICC Champions Trophy 2025 का आयोजन पाकिस्तान में अगले साल होना है। पाकिस्तान 1996 के बाद ICC के किसी टूर्नामेंट की मेजबानी की तैयारी में जुटा हुआ है। अपने स्टेडियम, होटल व अन्य संसाधनों पर पाकिस्तान सरकार करोड़ों रुपये खर्च कर रही है। इस बीच एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। अगर ऐसा हुआ तो पाकिस्तान की उम्मीदों को बहुत बड़ा झटका लग जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रीलंका में ICC का सम्मेलन चल रहा है। इस सम्मेलन में ही पाकिस्तान से ICC चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी छीनी जा सकती है।

Advertisement

कहा जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी इसके आसार कम ही हैं। अगर भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं जाती है तो फिर ICC पाकिस्तान के बजाय ये टूर्नामेंट दुबई या श्रीलंका में आयोजित कर सकता है। इसमें क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया, क्रिकेट साउथ अफ्रीका, क्रिकेट इंग्लैंड भी भारत का समर्थन करेगा। वहीं, एसोसिएट देश भी भारत के समर्थन में टूर्नामेंट को बाहर आयोजित कराने के लिए कहेंगे। अगर पाकिस्तान से ICC के इस टूर्नामेंट की मेजबानी छिनती है तो उसके लिए बहुत बड़ा नुकसान होगा। पाकिस्तान से ICC चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी किन-किन कारणों से छिन सकती है, इसको पूरा वीडियो देखकर समझ सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- सानिया मिर्जा से शादी की अफवाहों पर मोहम्मद शमी ने तोड़ी चुप्पी, कहा-ऐसे मजाक सही नहीं

ये भी पढ़ें:- पाकिस्तानी बल्लेबाज की धोनी से तुलना पर भड़के हरभजन, बोले-आजकल क्या फूंक रहे हो

Advertisement

Advertisement
Tags :
bcciICCICC Champions TrophyIndiapakistan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement