खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रायबरेली में मतदान को लेकर इमरान भड़के, एक्स पर लिखा, प्रिय चुनाव आयोग-ये है आपका निष्पक्ष चुनाव?

Imran Pratapgarhi Tweet on Raebareli: लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण में उत्तर प्रदेश की 14 सीटों पर वोटिंग हो रही है। इस लिस्ट में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली का नाम भी शामिल है। हालांकि रायबरेली में हो रहे मतदान को लेकर इमरान प्रतापगढ़ी भड़क गए हैं।
04:14 PM May 20, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Imran Pratapgarhi on Raebareli: उत्तर प्रदेश की सबसे हॉट सीटों में से एक रायबरेली पर भी मतदान हो रहे हैं। यहां लड़ाई कांग्रेस नेता राहुल गांधी और बीजेपी के दिनेश प्रसाद सिंह के बीच में है। हालांकि इस दौरान इमरान प्रतापगढ़ी ने रायबरेली में चल रही वोटिंग पर बड़ा खुलासा किया है। कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी का कहना है कि रायबरेली सीट पर गुंडागर्दी हो रही है। उन्होंने एक्स प्लेटफॉर्म पर ट्वीट करते हुए चुनाव आयोग से इसकी शिकायत की है। इमरान प्रतापगढ़ी ने लिखा कि प्रिय चुनाव आयोग, ये है आपका निष्पक्ष चुनाव?

Advertisement

रायबरेली जैसी सीट पर अगर ये गुंडई चल रही है तो आपका प्रशासन क्या कर रहा है? इमरान प्रतापगढ़ी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर भी हमला बोला है। इमरान की इस नाराजगी की वजह कांग्रेस का बस्ता चोरी होना है। दरअसल मतदान के दौरान 10-12 लोग कांग्रेस का बस्ता उठा ले गए, जिसके बाद इमरान प्रतापगढ़ी का गुस्सा फूट पड़ा है।

 

Advertisement
Advertisement
Tags :
Imran Pratapgarhilok sabha election 2024uttar pradesh Lok sabha election
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement