खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs ENG: टीम इंडिया को मिला नया नंबर 5, डेब्यू सीरीज में ही तीन बल्लेबाजों की जगह खाई!

Team India New Number 5 Batsman: भारत के लिए धर्मशाला टेस्ट में डेब्यू करने वाले देवदत्त पडिक्कल 314वें टेस्ट खिलाड़ी बने। वहीं इंग्लैंड के खिलाफ इस सीरीज में वह डेब्यू करने वाले पांचवें भारतीय खिलाड़ी हैं। उन्होंने धर्मशाला टेस्ट की पहली पारी में ही 65 रन बनाए। अपनी इस पारी से उन्होंने टीम इंडिया को राहत दी है।
08:14 PM Mar 08, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

Team India New Number 5 Batsman: भारतीय टीम को नया नंबर 5 का बल्लेबाज शायद मिल गया है। टेस्ट टीम में लंबे समय से टीम नंबर 3 और नंबर 5 की पोजीशन को लेकर परेशान थी। अजिंक्य रहाणे लंबे समय से नंबर 5 पर खेलते आ रहे थे। वहीं चेतेश्वर पुजारा नंबर 3 पर खेलते थे। पुजारा की जगह तो अब शुभमन गिल सेट होते नजर आ रहे हैं। वहीं नंबर 5 पर श्रेयस अय्यर खुद को सेट नहीं कर पा रहे थे। केएल राहुल का फिटनेस इश्यू जारी है और ऋषभ पंत एक्सीडेंट के बाद से बाहर हैं। मगर अब देवदत्त पडिक्कल के रूप में भारत को नया नंबर 5 मिलता दिख रहा है।

Advertisement

देवदत्त पडिक्कल ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच की डेब्यू पारी में 65 रन बनाए। इस सीरीज में वह भारत के लिए डेब्यू करने वाले 5वें और ओवरऑल 314वें खिलाड़ी बने थे। उन्होंने टीम के लिए धर्मशाला के मैदान पर शानदार पारी खेली। उनकी इस पारी के बाद तीन खिलाड़ियों की जगह पर खतरा मंडराने लगा है। देखें पूरी वीडियो रिपोर्ट:-

Advertisement
Tags :
devdutt padikkalIND vs ENGKL rahulRishabh Pantshreyas iyer
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement