होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

खराब प्रदर्शन के बाद दूसरे मैच से हो सकती है केएल राहुल की छुट्टी, इस खिलाड़ी को मौका मिलना तय

India vs New Zealand: बेंगलुरु टेस्ट में टीम इंडिया के हारने के बाद अब दूसरे टेस्ट में भारत की प्लेइंग इलेवन में बदलाव निश्चित है। बेंगलुरु टेस्ट की दोनों पारियों में फ्लॉप रहे केएल राहुल को दूसरे मैच में मौका मिलने की उम्मीद कम ही है।
01:34 PM Oct 20, 2024 IST | Mohan Kumar
Advertisement

KL Rahul: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने इतिहास रचते हुए भारत की धरती पर 36 साल बाद कोई टेस्ट मैच जीता है। टीम ने बेंगलुरु में भारत को आठ विकेट से मात देकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की लीड ले ली है। मैच में भारत की ओर से दूसरी पारी में सरफराज खान ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए करियर का पहला शतक जड़ा।

Advertisement

उनकी 150 रनों की शतकीय पारी मुश्किल परिस्थितियों में आई, जिससे इसकी अहमियत बढ़ गई है। सरफराज के इस प्रदर्शन के बाद उनका पुणे में होने वाले दूसरे मैच में खेलना तय है। उनके खेलने की सूरत में टीम मैनेजमेंट दूसरे टेस्ट से केएल राहुल को बाहर कर सकती है, जिनका इस मैच में बल्ला एक भी पारी में नहीं चला। राहुल जहां पहली पारी में खाता भी नहीं खोल सके थे, जबकि दूसरी पारी में सिर्फ 12 रन ही बना सके।

अधिक जानकरी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:- Women’s T20 World Cup 2024: दुनिया को मिलने वाला है नया चैंपियन, मैच से पहले हो गया तय

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Indian Cricket TeamKL rahulSarfaraz Khan
Advertisement
Advertisement