खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs ZIM: गिल और अभिषेक कर सकते हैं ओपनिंग, जानें जिम्बाब्वे के खिलाफ किन खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

IND vs ZIM: 6 जुलाई को हरारे में टीम इंडिया और ज़िंबाबवे के बीच पहला टी 20 मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया के लिए कई खिलाड़ी डेब्यू कर सकते हैं। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले अभिषेक शर्मा और ध्रुव को भी टीम इंडिया के लिए डेब्यू का मौका मिल सकता है।
11:26 PM Jul 03, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

IND vs ZIM: भारत और जिम्बाब्वे के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 6 जुलाई को खेला जाएगा। 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए बीसीसीआई ने युवा खिलाड़ियों से सजी हुई टीम भेजी है। टीम की कमान शुभमन गिल के हाथों में हैं। इसे अलावाटीम में कई खिलाड़ी ऐसे हैं, जिन्हे पहली बार टीम इंडिया में शामिल किया गया है। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन की दम पर ये खिलाड़ी टीम इंडिया में अपनी जगह बना पाए हैं।

Advertisement

इस मैच में टीम इंडिया के लिए कई खिलाड़ी डेब्यू कर सकते हैं। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले अभिषेक शर्मा सलामी बल्लेबाज के रूप में नज़र आ सकते हैं। जबकि टेस्ट क्रिकेट में धमाल मचा चुके ध्रुव जुरेल को भी डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। टीम में रिंकू सिंह को भी मौका मिल सकता है। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: Video: T20 World Cup 2026 कब-कहां होगा, कितने होंगे मैच? जानें 5 बड़े अपडेट

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: क्या मोबाइल पर फ्री में देख पाएंगे भारत-जिम्बाब्वे सीरीज? यहां जानें लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी डिटेल

Advertisement

Advertisement
Tags :
ind vs zimTeam India

संबंधित खबरें

वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement