होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

खड़गे आवास पर इंडी गठबंधन की बैठक जारी; राहुल, केजरीवाल समेत ये नेता पहुंचे

Lok Sabha Election Result 2024: लोकसभा चुनाव के नतीजे क्या रहेंगे? विपक्षी दल कहां अधिक सीट दर्ज करेंगे? कहां समीकरण बनते और बिगड़ते दिख रहे हैं? इसको लेकर इंडी अलांयस के नेता कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर रणनीति बना रहे हैं। राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल समेत कई नेता पहुंचे हैं।
04:49 PM Jun 01, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Indi Alliance Meeting: विपक्षी गठबंधन इंडी ब्लॉक के नेताओं की कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर बैठक चल रही है। जिसमें भाग लेने के लिए राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, केसी वेणुगोपाल और झारखंड की मुख्यमंत्री चंपई सोरेन पहुंच गए हैं। नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला और एनसीपी प्रमुख शरद पवार के अलावा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पहुंच गए हैं। बैठक में नतीजों के बाद बनने वाले समीकरणों और रणनीति पर चर्चा हुई है।

Advertisement

बैठक से पीडीपी और टीएमसी के नेताओं ने दूरी बनाई हुई है। सूत्रों के हवाले से पता लगा है कि बैठक में नतीजों को लेकर रणनीति बनाई जा रही है। गठबंधन की यह 6वीं बैठक है। बता दें कि इससे पहले गठबंधन के नेता बेंगलुरु, मुंबई, दिल्ली और पटना के अलावा एक बार वर्चुअल बैठक कर चुके हैं। इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था कि यह सिर्फ एक अनौपचारिक मीटिंग है। जिसमें मतगणना वाले दिन की तैयारियों को लेकर ही चर्चा होनी है। ईवीएम और फॉर्म 17सी को लेकर वे लोग बात करेंगे। कार्यकर्ताओं को कैसे सतर्कता बरतनी है? इस पर चर्चा के लिए अलायंस के नेताओं को बुलाया गया है। आइए देखते हैं पूरी रिपोर्ट...

Open in App
Advertisement
Tags :
INDI Alliance
Advertisement
Advertisement