खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

1 जून को तय हो जाएगा INDIA के पीएम प्रत्याशी का नाम! क्या बोले शिवसेना प्रवक्ता किशोर तिवारी?

INDIA PM Candidate: शिवसेना (यूबीटी) के प्रवक्ता किशोर तिवारी ने बुधवार को न्यूज24 के एक कार्यक्रम में भाजपा की हार का दावा किया। उन्होंने कहा कि भाजपा अकेले तो दूर एनडीए के बलबूते भी पूर्ण बहुमत की सरकार नहीं बना पाएगी। इसके अलावा उन्होंने इस सवाल का जवाब भी दिया कि क्या 1 जून को INDI गठबंधन की बैठक में पीएम प्रत्याशी का नाम तय किया जाएगा।
10:00 PM May 29, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: 1 जून को कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने इंडिया की बैठक बुलाई है। इसमें उद्धव ठाकरे शामिल नहीं हो रहे हैं। चर्चा है कि इस बैठक में कुछ अहम फैसला लिया जा सकता है। इसे लेकर शिवसेना यूबीटी के प्रवक्ता किशोर तिवारी ने कहा कि उद्धव ठाकरे विदेश गए हैं, 4 जून को आ जाएंगे। उन्होंने महाराष्ट्र की चुनावी स्थिति को लेकर कहा कि सब कह रहे हैं कि महाराष्ट्र में उलटफेर हो रहा है। महाराष्ट्र में मैंने देखा है कि लोग बहुत वोकल हैं, भाजपा की वजह से।

Advertisement

तिवारी ने आगे कहा कि महंगाई, बेरोजगारी समेत भाजपा ने यहां की पार्टियां तोड़ी हैं, उससे लोग आहत हैं। हमारे पास जो डाटा है उसके हिसाब से अभी तक हुए चुनाव में भाजपा की 90 सीट और एनडीए की 112 सीट आ सकती हैं। मुझे नहीं लगता कि भाजपा को अपने बलबूते पर या एनडीए के भरोसे भी बहुमत मिलेगा। इस सवाल पर कि क्या 1 जून को इंडिया गठबंधन की बैठक में पीएम उम्मीदवार का नाम तय किया जा सकता है, तिवारी क्या बोले यह जानने के लिए देखिए वीडियो।

 

Advertisement
Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024Maharashtra Lok Sabha Electionspecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement