खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इंडिया गठबंधन की बैठक में क्या हुआ अहम फैसला? दिल्ली में जुटे विपक्षी दलों के दिग्गज नेता, देखें Video

India Alliance Meeting in Delhi: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान जारी है। इसी बीच इंडिया गठबंधन के सभी नेताओं ने दिल्ली में बैठक का आयोजन किया है। इस बैठक में विपक्षी दलों के कई दिग्गज नेताओं ने हिस्सा लिया है।
04:43 PM Jun 01, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

India Alliance Meeting in Delhi: लोकसभा चुनाव का आखिरी चरण कुछ देर में खत्म हो जाएगा। हालांकि वोटिंग समाप्त होने से पहले इंडिया महागठबंधन के नेताओं ने बैठक का आयोजन किया है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर इंडिया महागठबंधन की बैठक हो रही है। इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए कई दिग्गज नेताओं ने राजधानी दिल्ली का रुख किया है।

Advertisement

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी से लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सिंह, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन भी दिल्ली पहुंच चुके हैं। खबरों की मानें तो मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर हुई इस बैठक में इंडिया गठबंधन के नेता भविष्य की रणनीति पर चर्चा करेंगे। ऐसे में इंडिया गठबंधन की बैठक में क्या चीजें निकल कर सामने आती हैं? ये जानने के लिए लाइव वीडियो के साथ बने रहें।

Advertisement
Tags :
India AllianceLok Sabha Election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement