होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

VIDEO: 36, 42 और 46, भारत की टेंशन बढ़ा रहा ये रिकॉर्ड; हार का मंडराया खतरा

India vs New Zealand 1st Test: बेंगलुरु टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया पहली पारी में महज 46 रनों पर ही ढेर हो गई। ये तीसरी बार है जब टीम इंडिया टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में किसी एक पारी में 50 से कम के स्कोर पर ऑलआउट हुई हो। अब टीम इंडिया की टेंशन ये पुराने आंकड़े बढ़ा रहे हैं।
06:31 PM Oct 17, 2024 IST | Vishal Pundir
Advertisement

India vs New Zealand 1st Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम बेंगलुरु में खेला जा रहा है। दूसरे दिन इंडिया पहली पारी में महज 46 रन पर ढेर हो गई थी। ये तीसरी बार है जब टेस्ट क्रिकेट की किसी एक पारी में टीम इंडिया इतने कम स्कोर पर आउट हुई हो। इससे पहले भी भारतीय टीम टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में 50 से कम के स्कोर पर ढेर हुई है। साल 1974 में इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम 42 रन, साल 2020 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 36 और अब न्यूजीलैंड के खिलाफ 46 रनों पर टीम इंडिया की पारी शिमटी है।

Advertisement

वहीं जब-जब टीम इंडिया किसी एक पारी में 50 से कम के स्कोर पर ढेर हुई है तब-तब भारत को हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में अब ये रिकॉर्ड टीम इंडिया को थोड़ा डरा रहा होगा। बेंगलुरु टेस्ट में अब न्यूजीलैंड की टीम काफी मजबूत स्थिति में दिखाई दे रही है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक कीवी टीम ने भारत पर 134 रनों की बढ़त हासिल कर ली थी।

वीडियो में देखें पूरी जानकारी...

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs NZ
Advertisement
Advertisement