खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: क्या गौतम गंभीर ने चुन ली नई टीम इंडिया? 5 चौंकाने वाली बात सामने आई

India vs Sri Lanka Team India: श्रीलंका दौरे को लेकर अभी तक बीसीसीआई ने टीम इंडिया का ऐलान नहीं किया है। हालांकि अब टीम इंडिया के सेलेक्शन को लेकर काफी चर्चाएं हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक गौतम गंभीर ये तय कर चुके हैं कि इस दौरे पर किन-किन खिलाड़ियों को मौका मिलेगा?
08:16 AM Jul 18, 2024 IST | Vishal Pundir
Advertisement

India vs Sri Lanka Team India: टीम इंडिया के सेलेक्शन को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रही है। 27 जुलाई से भारतीय टीम अपने श्रीलंका दौरे की शुरुआत करने वाली है। दौरे की शुरुआत टी20 सीरीज के साथ होगी, लेकिन अभी तक बीसीसीआई ने टीम इंडिया के स्क्वॉड का ऐलान नहीं किया है। वहीं श्रीलंका दौरे से जहां विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर खिलाड़ी बाहर रहेंगे तो वहीं केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की इस दौरे पर टीम इंडिया में वापसी हो रही है।

Advertisement

दूसरी तरफ अभी तक टी20 टीम के कप्तान को लेकर पेंच फंसा हुआ है। जहां पहले हार्दिक पांड्या के कप्तान बनने की रिपोर्ट्स सामने आ रही थी तो वहीं अब सूर्यकुमार यादव टी20 टीम के कप्तान बन सकते हैं। इसके अलावा कप्तान रोहित शर्मा वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो रोहित ही वनडे सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान होंगे।

वीडियो में देखें पूरी जानकारी...

Advertisement
Advertisement
Tags :
IND vs SL
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement