खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रोहित शर्मा की जगह कौन बनेगा कप्तान? सामने आए 5 दावेदार

Indian Cricket Team: भारतीय क्रिकेट टीम इस महीने के आखिर में श्रीलंका के दौरे पर जाएगी। जहां टीम इंडिया को 3 टी20 और 3 वनडे मैच की सीरीज खेलनी है। इस सीरीज में रोहित शर्मा को आराम दिया गया है। ऐसे में टीम इंडिया का कप्तान कौन होगा, ये सवाल उठ रहे हैं। टीम इंडिया की कमान संभालने के लिए 5 खिलाड़ी मैदान में हैं। 
01:17 PM Jul 11, 2024 IST | mashahid abbas
Advertisement

Indian Cricket Team: इंडियन क्रिकेट टीम मौजूदा समय में जिम्बाब्वे के खिलाफ 5 टी20 क्रिकेट मैचों की सीरीज खेल रही है। इसके बाद टीम इंडिया श्रीलंका का दौरा करेगी। श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम को 3 टी20 और 3 वनडे मैच खेलना है। इस सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया है। ऐसे में टीम इंडिया की कमान कौन संभालेगा, ये सवाल क्रिकेट फैंस के मन में लगातार उठ रहे हैं।

Advertisement

श्रीलंका दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम का ऐलान भी जल्द होगा। इस दौरे पर टीम का कप्तान बनाए जाने के लिए 5 दावेदार मैदान में हैं। बीसीसीआई इन 5 खिलाड़ियों में टीम का कप्तान किसे बनाएगी। ये फैसला कर पाना उसके लिए भी मुश्किल होगा। श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया का कप्तान बनने वाले दावेदारों में केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल और ऋषभ पंत के नाम शामिल हैं। इन सभी का बतौर कप्तान क्या अनुभव रहा है इसे वीडियो में देखिए- 

ये भी पढ़ें- ये डच क्रिकेटर बन सकता है टीम इंडिया का नया फील्डिंग कोच, गंभीर ने सुझाया नाम

ये भी पढ़ें: WCL 2024: यूसुफ पठान की तूफानी पारी गई बेकार, इंडिया चैंपियंस को फिर मिली हार 

Advertisement

Advertisement
Tags :
bcciGautam GambhirIndiaRohit Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement