खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: रोहित के बाद अब शमी से हार्दिक का विवाद! एक कमेंट ने मचाई खलबली

IPL 2024 Hardik Pandya and Mohammed Shami Controversy: रोहित शर्मा के बाद अब हार्दिक पांड्या और मोहम्मद शमी को लेकर सोशल मीडिया विवाद देखने को मिल रहा है। मोहम्मद शमी की पोस्ट पर एक कमेंट से ये बवाल मचता हुआ दिखाई दे रहा है।
12:31 PM Mar 14, 2024 IST | Vishal Pundir
Advertisement

IPL 2024 Hardik Pandya and Mohammed Shami Controversy: आईपीएल 2024 के शुरू होने से कुछ दिन पहले जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या को लेकर विवाद खत्म नहीं हुआ था कि इस बीच हार्दिक और मोहम्मद शमी के बीच विवाद की खबरे सामने आने लगी। जिसके बाद फिर से सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या को ट्रोल किया जाने लगा है। दरअसल जबसे हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी हुई है और उनको रोहित शर्मा की जगह टीम का नया कप्तान बनाया गया है तबसे ही सोशल मीडिया पर हार्दिक को ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

हालांकि हार्दिक सभी ट्रोलर्स को नजरअंदाज करके आगे बढ़ चुके हैं। हार्दिक अब मुंबई इंडियंस के कैंप के साथ जुड़कर जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। दरअसल वनडे विश्व कप 2023 के दौरान हार्दिक को चोट लग गई थी। इसके बाद हार्दिक की सर्जरी हुई और वे क्रिकेट मैदान से दूर थे लेकिन अब पांड्या कमबैक करने के लिए तैयार हैं।

वीडियो में पूरी जानकारी..

Advertisement
Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement