होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

CSK की जीत से बदला प्वाइंट्स टेबल का गणित, इन 2 बड़ी टीमों का प्लेऑफ से पत्ता कटना तय

These 2 Teams May Out of Playoff: चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल 2024 के 22वें मुकाबले में शिकस्त देकर प्वाइंट्स टेबल की रेस को और अधिक रोमांचक बना दिया है। इस रेस में चेन्नई ने तो अपनी स्थिति मजबूत कर ली है, लेकिन 2 अन्य बड़ी टीमों का बाहर जाना लगभग तय माना जा रहा है।
08:30 AM Apr 09, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

These 2 Teams May Out of Playoff: आईपीएल 2024 का रोमांचक दौर जारी है। टूर्नामेंट के प्रत्येक मैच के बाद प्वाइंट्स टेबल का गणित बदलता दिख रहा है। क्रिकेट फैंस कैलकुलेशन कुछ और कर रहे हैं, लेकिन मैच होते ही उनका कैलकुलेशन पूरी तरह से फेल हो जा रहा है। आईपीएल 2024 के 22वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल की सूरत एक बार फिर से बदल गई है।

Advertisement

कोलकाता की हार के बाद जो प्वाइंट्स टेबल सामने आई है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि दो टीमों का प्लेऑफ की रेस से पत्ता कटना लगभग तय हो गया है। चेन्नई ने केकेआर को ना सिर्फ इस सीजन की पहली शिकस्त दी है, बल्कि सीएसके ने अपनी तीसरी जीत भी दर्ज कर ली है। इस एक जीत से बिखरती हुई सीएसके की टीम एक बार फिर संभल गई है। लेकिन इससे 2 बड़ी टीमों का पत्ता कटता दिख रहा है। चलिए आपको बताते हैं किन 2 टीमों पर प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है।

इस वीडियो में समझें प्वाइंट्स टेबल का पूरा गणित...

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
CSKIPL 2024MS Dhonispecial-newsvirat kohli
Advertisement
Advertisement