चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: RR के खिलाफ मिली हार से 'आग बबूला' हुए ऋषभ पंत, '...दे मारा बल्ला', Viral Video

RR vs DC Rishabh Pant Angry: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद गुस्से से झल्ला उठे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चलिए बताते हैं क्या है पूरा माजरा।
08:19 AM Mar 29, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

RR vs DC Rishabh Pant Angry: राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। यह दिल्ली की लगातार दूसरी हार है। पहले मुकाबले में भी ऋषभ पंत की टीम डीसी को पंजाब किंग्स के खिलाफ 4 विकेट से हार मिली थी। इसके बाद अब राजस्थान के खिलाफ भी 12 रनों से करारी हार मिली है। इससे कप्तान ऋषभ पंत गुस्से से आग बबूला हो रहे हैं। इस मैच के बीच ऋषभ पंत अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए और कुछ ऐसा कर दिया, जिससे सोशल मीडिया पर वह वायरल हो गए हैं।

Advertisement

ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि पंत किस कदम राजस्थान के खिलाफ हार की सीमा पर पहुंचने के बाद झल्ला रहे थे। पंत के इस रिएक्शन को देख फैंस भी उनसे काफी नाराज हैं। चलिए बताते हैं क्या है पूरा मामला।

इस वीडियो में देखें ऋषभ पंत ने क्या किया...

Advertisement
Tags :
bcciIPL 2024Rishabh Pant
Advertisement
Advertisement